सिनेमा डेस्क। भारतीय फिल्मों को देश-विदेश सभी जगह पसंद किया जाता हैं। भारतीय फिल्मों की सबसे अहम खासियत ये हैं कि,अधिकतर फिल्मों में कॉमेडी का तड़का जरूर होता हैं। ऐसे में कॉमेडी की अगर बात आये और साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार कॉमेडियन ब्रह्मानंदम को हम भूल जाए तो ये उनके साथ नाइंसाफी होगी। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में 1000 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं जोकि एक विश्वरिकॉर्ड हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। फिल्मों में उनका कॉमिक स्टाइल दर्शकों को खूब लुभाता हैं। उन्होंने अपने कॉमेडी अंदाज से सिनेमा जगत में एक ख़ास पहचान छोड़ी हैं जिसकी वजह से आज वो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। गिनीज बुक रिकॉर्ड में उनके द्वारा की गई फिल्मों की संख्या का जिक्र हैं। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1986 की तेलुगू फिल्म "अहाना पेल्लांता" से किया।

अहाना पेल्लांता में शानदार अभिनय की बदौलत उन्हें एक के बाद एक फिल्मों में काम मिलने लगा। मौजूदा समय में ब्रह्मानंदम फिल्मों में कम ही नजर आते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ब्रह्मानंदम ने कहा कि, आज के समय कई टैलेंटेड कॉमेडियन इंडस्ट्री में हैं। जिसके कारण उन्हें भी फिल्मों में उचित स्थान मिलना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दे वे अभिनेता प्रभास स्टारर बॉलीवुड फिल्म "साहो" में नजर आने वाले हैं।

Related News