अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने शुक्रवार शाम को अपने डेब्यू डिजिटल प्रोजेक्ट द फैमिली मैन सीजन 2 के लिए दर्शकों को सकारात्मक प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम पर धन्यवाद दिया। सामंथा ने अपने चरित्र का भी उल्लेख किया 'राजी की कहानी, हालांकि काल्पनिक, मेरे लिए, उन लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि है जो मर गए क्योंकि एक असमान युद्ध का'

इंस्टाग्राम पर अपनी और क्रिएटर्स राज एंड डीके की एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "सभी समीक्षाओं और टिप्पणियों को पढ़कर मेरा दिल बहुत खुशी से भर जाता है.. राजी हमेशा खास रहेंगे।"

सामंथा अक्किनेनी ने ईलम तमिलों की पीड़ा और द फैमिली मैन सीज़न 2 में राजी की भूमिका निभाने में किए गए शोध के बारे में विस्तार से बताया, उन्होंने आगे लिखा, “जब @rajanddk ने मुझे चरित्र करने के लिए संपर्क किया, तो मुझे पता था कि राजी के चरित्र को चित्रित करना आवश्यक है। संवेदनशीलता और संतुलन। रचनात्मक टीम ने तमिल संघर्ष के वृत्तचित्रों को साझा किया जिसमें ईलम युद्ध में महिलाओं की कहानियां शामिल थीं। जब मैंने उन वृत्तचित्रों को देखा, तो ईलम के तमिलों को लंबे समय तक झेलने वाली परेशानियों और अकथनीय दुख से मैं स्तब्ध और स्तब्ध था। मैंने देखा कि उपरोक्त वृत्तचित्रों को केवल कुछ हज़ार बार देखा गया था और जब यह मेरे सामने आया कि दुनिया कैसे दूर दिखती है जब ईलम के दसियों हज़ार लोगों ने अपनी जान गंवाई।

और, लाखों और लोगों ने अपनी आजीविका और अपने घरों को खो दिया। *अनगिनत* दूर देशों में रह रहे हैं और गृह संघर्ष के घाव उनके दिल और दिमाग में अभी भी ताजा हैं।"

सामंथा ने अपनी पोस्ट को यह कहते हुए समाप्त किया कि राजी की कहानी 'हमारे लिए एक सख्त, बहुत जरूरी अनुस्मारक है, पहले से कहीं ज्यादा, नफरत, उत्पीड़न और लालच से लड़ने के लिए इंसानों के रूप में एक साथ आने के लिए।' उनकी पोस्ट का समापन भाग पढ़ता है, " मेरे लिए राजी की कहानी, हालांकि काल्पनिक है, उन लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि है जो एक असमान युद्ध के कारण मारे गए, और जो युद्ध की दर्दनाक स्मृति में जीना जारी रखते हैं। मैं विशेष रूप से राजी के चित्रण के संतुलित, सूक्ष्म और संवेदनशील होने के बारे में था। मैं चाहता हूं कि राजी की कहानी हमारे लिए पहले से कहीं ज्यादा सख्त, बहुत जरूरी अनुस्मारक हो, नफरत, उत्पीड़न और लालच से लड़ने के लिए इंसानों के रूप में एक साथ आने के लिए। यदि हम ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो अनगिनत अन्य लोगों को उनकी पहचान, स्वतंत्रता और उनके आत्मनिर्णय के अधिकार से वंचित कर दिया जाएगा।"

द फैमिली मैन सीज़न 2 में, सामंथा अक्किनेनी एक अत्यधिक कुशल विद्रोही ऑपरेटिव की भूमिका निभाती है। सामंथा के अलावा, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला में मनोज वाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, शरद केलकर, दर्शन कुमार, दलीप ताहिल, विपिन कुमार ए शर्मा, सीमा बिस्वास, आसिफ सत्तार बसरा, शहाब अली, अश्लेषा ठाकुर भी हैं। वेदांत सिन्हा, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, माइम गोपी, एन अलगमपेरुमल, आनंदसामी और अभय वर्मा।

Related News