एक बार फिर टीवी के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर चर्चा में हैं। पिछले कई दिनों से यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि धीरज धूपर अपना टेलीविजन सीरियल कुंडली भाग्य छोड़ रहे हैं। जिसके बाद से ही धीरज और कुंडली भाग्य सीरियल के फैंस के बीच काफी मायूसी छाई हुई है। मगर इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे देखकर धीरज धूपर के फैंस के चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धीरज धूपर के भारतीय टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य से अब तक अलग होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। अभी इस मामले से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है, जिसके तहत यह दावा किया जा रहा है कि धीरज धूपर इस टेलीविजन शो को नहीं छोड़ रहे हैं बल्कि कुछ दिनों के लिए छोटा ब्रेक ले रहे हैं। आगामी समय में धीरज धूपर कुंडली भाग्य टेलीविजन सीरियल में वापसी कर सकते हैं। करण लूथरा और प्रीता उर्फ ​​श्रद्धा आर्या की जोड़ी कुछ देर फैंस को नजर नहीं आएगी. मगर सकारात्मक तथ्य यह है कि धीरज को इस शो में बाद में देखा जा सकता है।

धीरज धूपर कुंडली भाग्य सीरियल को छोड़ रहे हैं, तो प्रशंसकों ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जिसके तहत उन्होंने नो एंड्योरेंस नो कुंडली भाग्य ट्रेंड बनाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अब यह ताजा खबर कहीं न कहीं धीरज धूपर के फैंस के लिए राहत लेकर आएगी। जिसके अलावा कुंडली भाग्य में करण लूथरा की भूमिका के लिए लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शक्ति का नाम भी सामने आया है। बता दें कि धीरज धूपर यह ब्रेक अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म के लिए ले रहे हैं।

Related News