संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर था, हालांकि अब वह कैंसर मुक्त हैं। हाल ही में, संजय दत्त ने कोकिलाबेन अस्पताल में पीईटी (पोजीट्रान एमिशन टोमोग्राफी) परीक्षण किया। यह सबसे प्रामाणिक कैंसर स्क्रीनिंग माना जाता है। राज बंसल, एक करीबी दोस्त और व्यापार विश्लेषक, ने पुष्टि की कि संजय दत्त कैंसर मुक्त थे। आज, 19 अक्टूबर को, संजय दत्त की पीईटी रिपोर्ट आई और यह बताया गया कि वे कैंसर मुक्त थे। माना जा रहा है कि संजय दत्त और मान्या दत्त भी देर शाम तक इस संबंध में आधिकारिक सूचना जारी करेंगे।

अस्पताल के सूत्रों ने कहा, “वास्तव में, कैंसर कोशिकाओं में गैर-कैंसर कोशिकाओं की तुलना में अधिक चयापचय दर होती है। इस उच्च स्तर की रासायनिक गतिविधि के कारण, कैंसर कोशिकाएं पीईटी परीक्षण में चमकने लगती हैं, यही कारण है कि यह परीक्षण कैंसर के निदान में सबसे उपयोगी है। पीईटी स्कैन से यह जानकारी भी मिलती है कि शरीर में कैंसर कितना फैल गया है।

हाल ही में संजूबाबा ने कैंसर के बारे में बात की

हाल ही में संजय दत्त हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हकीम के सैलून गए और यहां उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बात की। संजय दत्त ने वीडियो में कहा, 'हाय, मैं संजय दत्त हूं। सैलून में वापस आना पसंद था। नया हेयरकट मिला। तुम मेरे जीवन के निशान देखोगे, लेकिन मैं उन्हें हरा दूंगा। मैं जल्द ही कैंसर से बाहर हो जाऊंगा। अलीम और मैं लंबे समय से साथ हैं। उसके पिता मेरे पिता के बाल काट रहे थे। हकीमसाब y रॉकी में एक स्टाइलिस्ट थे और फिर आलिम ने मेरे बाल काटने शुरू कर दिए। मैं उसका गिनी पिग हूं। आलिम हमेशा मेरे बालों पर प्रयोग कर रहा है। 'KGF चैप्टर 2' में मेरा लुक दाढ़ी वाला होगा। मैं इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू करूंगा। मैं सेट पर वापस आकर खुश हूं। कल मैं 'शमशेरा' की डबिंग करूंगा। '

Related News