एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली है. सारा को फिल्मों के साथ-साथ वॉकिंग का भी शौक है। एक्ट्रेस सारा हमेशा छुट्टियां मनाने अलग-अलग जगहों पर आती हैं।

वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. सारा इस बार नए साल की पूर्व संध्या पर कहीं नहीं गई हैं जिसके चलते एक्ट्रेस पहाड़ों को काफी मिस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है.

सारा ने अपने कश्मीर ट्रिप की तस्वीरें शेयर कीं जिसमें एक्ट्रेस अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रही हैं। सारा अली खान हसीन वादियों में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. ट्रिप पर एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ गई थीं।

सारा के दोस्त भी साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों से पता चलता है कि सारा भी कश्मीर ट्रिप को काफी मिस कर रही हैं। सारा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे पहाड़ की बहुत याद आती है. सबसे बढ़कर, मुझे सनकी की याद आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं.

सारा की फिल्म 'अतरंगी रे' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आ रही हैं। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'लुक्का छुपी 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे।

Related News