जैसा कि किंग खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, कई सह-कलाकारों, सेलेब्स, प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने उन्हें प्यार और मूल्यवान महसूस कराने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हार्दिक शुभकामनाएं और भावनात्मक नोट डाले हैं। ऐसा कहने के बाद, आलिया भट्ट ने भी सुपरस्टार के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।

अपने प्रशंसकों के साथ शाहरुख की एक तस्वीर साझा करते हुए, "आलिया ने लिखा, मेरा पसंदीदा व्यक्ति। न केवल सिनेमा का राजा। अच्छाई का राजा, संभवतः सभी का राजा! जन्मदिन मुबारक हो एसआर आप हैं और हमेशा प्यार के पर्याय होंगे।"

उन्होंने यह भी कहा, "प्यार इस दुनिया में सबसे बड़ी चीज है। और तुम भी वैसे हो! मैं आशा करता हूं, कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि आपके जीवन में हमेशा और हमेशा के लिए अच्छे, प्यार भरे दिन हों - क्योंकि आप हमें बस इतना ही देते हैं।

2016 में वापस, आलिया भट्ट और शाहरुख खान ने गौरी शिंदे की 'डियर जिंदगी' में भी एक ही स्क्रीन स्पेस साझा किया था। फिल्म में शाहरुख खान को डॉ। जुग के रूप में चित्रित किया गया था - एक चिकित्सक जो अपने रोगियों को उनके मानसिक स्वास्थ्य से निपटने में मदद करता है। सबसे ताज़ा तरीका। आलिया ने मरीज की भूमिका निभाई। यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

Related News