मशहूर सीरीज 'हैरी पॉटर' और 'जेम्स बॉन्ड' में नजर आ चुके अभिनेता पॉल रिटर का निधन हो गया है। वो ब्रेन ट्यूमर से काफी समय से लड़ रहे थे और आखिर में वो जिंदगी की जंग हार गए। बताया जा रहा है कि उन्होंने सोमवार शाम को इलाज के दौरान आखिरी सांस ली। पॉल के दुनिया को अलविदा कहने के बाद फैंस और कई सेलेब्रिटीज सदमे में दिखाई दे रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दी है।

Paul Ritter की उम्र 54 वर्ष थी और उनके परिवार में पत्नी पॉली और दो बच्चे फैंक और नोह हैं। पॉल के निधन की जानकारी उनकी टीम के प्रतिनिधी ने दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पॉल ने ब्रेन ट्वयूमर होने के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी। ऐसे में ये खबर सभी के लिए चौंकाने वाली है। बताया ये भी जा रहा है कि पॉल इस बीमारी के इलाज के दौरान उतनी परेशानियां नहीं हुईं, जितनी आम तौर पर लोगों को होती हैं।

James Bond फिल्म फ्रेंचाइजी की ओर से ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट के जरिए पॉल रिटर को श्रद्धांजलि दी गई है। जिसमें लिखा गया- 'पॉल रिटर, जो क्वांटम ऑफ सोलेस में एक व्यक्ति हाइन्स के तौर पर दिखे थे, उनका आज दुखद निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और करीबियों के साथ हैं'।

Related News