इंटरनेट डेस्क। श्रीदेवी बॉलीवुड की की वह अभिनेत्री थी जो ने केवल फिल्मों में अपने अभिनय के साथ सुर्खियों में रहती थी बल्कि अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ भी वो हमेशा ही सुर्खियां बटौरती हुई नजर आती थी। 54 की उम्र में भी श्रीदेवी बॉलीवुड की आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों को अपने फैशन स्टाइल से मात देती थी। उन्होंने अपनी साड़ी स्टाइल से हमेशा ही दूसरों को फैशन गोल्स दिए है। आज उनके बर्थडे पर हम आपको बताने जा रहे है श्रीदेवी के द्वारा पहनी गई अब तक की सबसे बेस्ट साड़ी लुक्स।

श्रीदेवी जिन्होंने 80 के दशक में शिफॉन साड़ी का फैशन शुरू किया था ने निर्देशक यशराज की आखिरी फिल्म जब तक है जान के प्रीमियर में क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउज पिंक कलर का था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्वर कलर का नेकलेस पहना था और हाथ में सिल्वर कलर का कलच भी कैरी किया था।

अपनी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री कौने बनगा करोड़पति के सेट पर साड़ी पहनकर पहुंची थी। बता दे कि श्रीदेवी ने सबासाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी के रिसेपशन समारोह में श्रीदेवी ने एक बार फिर सबासाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में वह बहुत ही आकर्षक लग रही थी। उन्होंने साड़ी के साथ बहुत ही हैवी ज्वैलरी भी कैरी की थी जिनसे उनके लुक में चार चांद लगाए।

श्रीदेवी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रेड कलर की साड़ी में नजर आई। इस साड़ी में वो बहुत ही प्यारी लग रही थी।

अपनी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के प्रीमियर के दौरान श्रीदेवी टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नजर आई। अभिनेत्री ने सबासाची की डिजाइन की हुई ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

श्रीदेवी एक बार फिर साड़ी लुक से सबको अपना दिवाना बनाते हुए नजर आई। श्रीदेवी ने लता मंगेशकर के संगीत लेबल के लॉन्च पर पारंपरिक रेशम साड़ी पहनी थी और वो इस साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

ब्लू कलर की इस साड़ी में श्रीदेवी बहुत ही स्टाइलिश नजर आई। उन्होंने कानों में बड़े-बड़े इयररिंग पहने हुए थे।

Related News