विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि इस जोड़े ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, विक्की और कैटरीना के करीबी दोस्तों ने खुलासा किया कि वे 9 दिसंबर को जयपुर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, युगल अपनी शादी की अतिथि सूची को प्रकाश में लाने पर विचार कर रहे हैं। नए कोरोनावायरस वैरिएंट ओमाइक्रोन का।

खास मेहंदी से लेकर इंटरनेशनल फोटोग्राफर को हायर करने तक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कुछ समय से अपनी शादी की योजना बना रहे हैं। हालाँकि, नया कोरोनावायरस संस्करण, ओमाइक्रोन, उनके विवाह में खराब खेल खेल सकता है। भले ही नए संस्करण ने भारत में तत्काल चिंता का कारण नहीं बनाया है, लेकिन युगल अपनी शादी के मेहमानों की सूची को कम करने पर विचार कर रहे हैं।

कैटरीना और विक्की के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि शादी के योजनाकारों ने जोड़े द्वारा आमंत्रित किए जा रहे मेहमानों की संख्या पर अपनी चिंता व्यक्त की है। जबकि मेहमानों की सूची लगभग बंद है, दुनिया के कई हिस्सों में तेजी से फैल रहे वायरस के नए संस्करण के सामने आने वाली किसी भी चिंता की जांच के लिए इस जोड़े ने सप्ताहांत में योजनाकारों के साथ एक आभासी बैठक की।

"वे कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं और अब नई चिंता नए संस्करण के आलोक में मेहमानों की सूची को कम करना है। जबकि युगल ने अपने सभी सह-कलाकारों, निर्देशकों और निर्माताओं को आमंत्रित करने का फैसला किया है, अब वे सूची को संशोधित कर रहे हैं और चीजों को एक नए दृष्टिकोण के साथ समझ रहे हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के करीबी सूत्र ने कहा कि कैटरीना के पक्ष में कुछ मेहमान भी हैं जो विदेश से यात्रा करेंगे और जो नए यात्रा दिशानिर्देश जारी किए जा रहे हैं, उन्हें बदल सकता है।


रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी पारंपरिक शादी के लिए जयपुर जाने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। उन्होंने अपने डी-डे के लिए एक रिसॉर्ट-किला बुक किया है।अब तक, न तो विक्की और न ही कैटरीना ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में कपल अपनी शादी को लेकर अनाउंसमेंट करेगा।

Related News