अक्सर विवादों में रहने वाली कंगना रनौत का आज का दिन बहुत खास है। एक तो ये कि आज यानी 23 मार्च को कंगना अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। दूसरा ये कि एक्ट्रेस ने चौथी बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर ली है। ये बात सभी जानते हैं कंगना एक तरफ बॉवीवुड में अपने दम पर राज करती हैं तो वहीं दूसरी ओर कंगना हमेशा अपने बेवाक बयानों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। अक्सर कंगना को लेकर कुछ न कुछ विवाद सामने आते रहते हैं।

आज हम कंगना के जन्मदिन पर हम बात करेंगे उनकी सम्पति के बारे में,कंगना रनौत की ज्यादातर कमाई फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट से ही होती है। उनका अपना क्लोदिंग लाइन भी है जिसका नाम है- Vero Moda.

फिल्मी हस्तियों की कमाई और संपत्ति का आंकड़ा रखने वाली वेबसाइट caknowledge.com और अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत की कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर यानि करीब 96 करोड़ रुपए है।


कंगना रनौत की सालाना कमाई करीब 7.5 करोड़ रुपए बताई जाती है। कंगना अभिनेत्री के साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। कंगना रनौत एक फिल्म करने के 11 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।


ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए कंगना रनौत 1-1.5 करोड़ रुपए मेहनताना लेती हैं। पिछले कुछ सालों में कंगना के नेटवर्थ में करीब 37 प्रतिशत का उछाल आया है।


कंगना रनौत ने रियल स्टेट में काफी पैसे इंवेस्ट किये हैं। मुंबई में उनका शानदार रेसीडेंस और प्रोडक्शन हाउस है। हिमाचल के मनाली में भी कंगना रनौत की काफी आलीशान प्रॉपर्टी है।


गाड़ियों की बात करें तो कंगना रनौत के पास बीएमडब्लू 7 सीरीज औऱ मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी है।

Related News