मिस्टर बीन के नाम से मशहूर अभिनेता रोवन एटकिंसन के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लेकिन जब खुद अभिनेता ने कहा कि वह अच्छे स्वास्थ्य में हैं तो यह खबर अफवाह निकली। 'मिस्टर बीन' फेम रोवन एटकिंसन की मौत की अफवाह; सच सामने आ गया

हॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक और मिस्टर बीन की भूमिका में अमर रहे रोवन एटकिंसन अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैलते ही जंगल में आग की तरह फैल गई। नतीजतन, सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य के बारे में संदेश प्रसारित होने लगे। यह खबर सच है कि इस तरह की झूठी पूछताछ लगातार की जा रही थी। सोशल मीडिया पर लगातार इस सवाल की मौजूदगी के कारण अभिनेता को खुद यह कहना पड़ा कि वह अच्छे स्वास्थ्य में हैं। बेशक, यह पहली बार नहीं है जब रोवन की मौत की अफवाहें फैली हैं। उनके निधन की खबर पहले भी कई बार आ चुकी थी।

अभिनेता रोवन एटकिंसन की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यूजर्स ने बिना किसी खबर की पुष्टि के उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। कुछ ने रोना बंद नहीं किया। खासतौर पर रोवन की मौत की खबर अमेरिकी न्यूज चैनल फॉक्स न्यूज ने ट्वीट की। लेकिन हैंडल नकली निकला। इस ट्वीट के लिंक में एक स्पैम था।

ट्वीट में लिखा था, "फॉक्स ब्रेकिंग न्यूज - मिस्टर बीन, जिन्हें रोवन एटकिंसन के नाम से भी जाना जाता है, का 58 साल की उम्र में एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया।" एक अन्य ट्वीट में कहा गया, "प्रसिद्ध कॉमेडियन रोवन एटकिंसन मिस्टर बीन के निधन की खबर है। लेकिन इस अभिनेता की 18 मार्च 2017 को 58 साल की उम्र में एक सड़क हादसे में मौत हो गई...' इसलिए पिछले ट्वीट में जो खबर थी वो गलत है. हालांकि, रोवन के निधन की अफवाहों पर एक ट्वीट के साथ विराम लग गया कि वह अच्छे स्वास्थ्य में हैं।

Related News