इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गोल्ड' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इन दिनों अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल बनाने की तैयारी में है।

जी हां, अपनी आगमाी फिल्म गोल्ड के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार इस बात का खुलासा किया है कि वह फिल्म ओह माय गोड का सीक्वल बना सकते हैं। इस फिल्म के लिए कोई कहानी मिल जाएगी वह इस पर काम शुरू कर देंगे।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनसे 'ओह माय गॉड' के सीक्वल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' का सीक्वल बनाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' का पार्ट 2 काफी समय से प्लान कर रहे हैं।

अपनी बात को पूरा करते हुए उन्होंने कहा कि 'ओह माय गॉड 2' के लिए वह अब तक 4 कहानियां सुन चुके हैं, लेकिन कोई भी कहानी उन्हें अब तक पसंद नहीं आई है और जब उन्हें फिल्म के लिए कहानी पसंद आ जाएगी तब वो फिलम का सीक्वल करेंगे।

इसके साथ ही अभिनेता अपनी फिल्म राउड़ी राठौड का दूसरा बनाना चाहते है लेकिन उसके लिए भी उन्हें सही कहानी नहीं मिल रही है जिसकी वजह से बात आगे नहीं बढ़ रही है। राउड़ी राठौड़ पार्ट 2 के लिए भी 3 कहानी सुन चुका हूं, लेकिन कोई सही नहीं लग रही है। जब तक कहानी सही तरह से पहले भाग के साथ रिलेट नहीं करेगी, मजा नहीं आएगा।

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव ज्यते के साथ क्लैश करेगी।

Related News