बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हे अपनी एक्टिंग तो कुछ को अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहने के लिए जाना जाता है। लेकिन कई अभिनेता अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिन्होंने बाल कलाकार के रूप में तो लोगों के बीच खुब नाम कमाया लेकिन उसके बाद बड़े होने पर भी खुब चर्चा में रही है।

ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं हं‌सिका मोटवानी की। इन्होने बॉलीवुड में उतना नाम नहीं कमाया लेकिन वहीं बात करें साउथ इंडस्ट्री की तो से साउथ की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2003 में टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी।

इसके बाद उन्होंने कई शोज किए। उनके शोज में देश में निकला होगा चांद, सोन परी, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, करिश्मा का करिश्मा और हम दो हैं न… आदि शामिल है।

कई टीवी शो करने के बाद साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में काम किया था।इसके बाद साल 2007 में हंसिका हीमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया। बतौर हीरोइन नजर आने वाली हंसिका उस समय केवल 16 साल की थीं। इसमें वो बतौर लीड एक्ट्रेस थीं। उस समय हंसिका अचानक काफी बड़ी दिखने लगी थीं। इसी साल उन्होंने साउथ की फिल्म ‘देसमुदुरु’ में काम किया था।

लेकिन खबरों में आया था कि हंसिका की इस सफलता के पीछे उनकी मां का हाथ था। हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं और कहा जाता है कि हंसिका के अचानक बड़े दिखने का राज उनका हार्मोनल इंजेक्‍शन लेना। हंसिका की मां चाहती थीं कि वो जल्द ही बड़ी दिखे जिसकी वजह से उन्होने अपनी बेटी को ये इंजेक्शन दिया। इस बारे में हंसिका ने कोई बयान नहीं दिया है।

Related News