अक्सर फेमस स्टार जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा सोशल मीडिया पर अपने प्यार भरे पलों को शेयर करते नजर आते हैं। रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों को कभी डिनर डेट पर तो कभी इवेंट्स में साथ देखा जाता है. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. शो में दोनों की जोड़ी को इतना पसंद किया गया कि लोग उन्हें तेजरान तेजरान कहने लगे.

इस कपल ने हाल ही में अपना एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसमें ये किस करते नजर आ रहे हैं. प्यार भरे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- कलकत्ता में क्या हुआ। लवबर्ड के इस हॉट और बोल्ड वीडियो ने सभी के दिलो-दिमाग पर कब्जा कर लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ''कमजोर दिलों के लिए आपको चेतावनी जोड़नी चाहिए.'' एक ने लिखा- हॉट केमिस्ट्री। एक शख्स ने पूछा- बताओ कोलकाता में क्या हुआ। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद करण और तेजस्वी की राहें जुड़ गई हैं। दिन-रात काम में व्यस्त रहने के बावजूद दोनों एक दूसरे के लिए समय निकालना नहीं भूलते। जब भी इन दोनों को 1 मिनट का भी समय मिलता है, वैसे ही एक दूसरे से मिलने पहुंच जाते हैं। फैंस दोनों को खूब पसंद कर रहे हैं.

Related News