इंटरनेट डेस्क| प्रियंका चोपड बॉलीवुड की प्रतिभाशाली और बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार है। उन्होंने बहूत कम समय मेें अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाई है। आज हम उनके जन्मदिन पर उनके जिंदगी के खास पलों के बारें में बता रहे है।

प्रियंका ने 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और इस समय उनकी पूरी फैमिली उनके खुशी के मौके पर उनके साथ थी। ​प्रियंका ने बॉलीवुड में 2003 में फिल्म अदांज से अपना बॉलीवुड में ​करियर की शुरूआत की य​ह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर हिट र​ही थी और इस फिल्म के सान्ग भी काफी फेमस हूए थे।

प्रियंका शुरू से ही अपने पिता के बे​हद करीब थी। वह अपने पिता से अपनी हर बात शेयर करती थी उनके पिता की जब तबीयत खराब थी तब प्रियंका ने अपने सारे काम छोड दिए थे उनके पिता की मृत्यु 2013 में हुई थी प्रियंका ने अपने इटंरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपने पापा को काफी मिस करती है।

​प्रियंका को जब उनको अवार्ड दिया गया था तब सबसे ज्यादा खुशी उनके पापा को हुई थी स्टेज पर प्रियंका अपने पिता के साथ अवार्ड लेने पहुंची थी। ये अवार्ड उन्होंने अपने पिता को ही डेडिकेट किया था। बॉलीवुड में प्रियंका ने काफी कम समय में बेहतरीन फिल्में की है।

हॉलीवुड में उन्होंने सबसे पहला टीवी शो किया था जिसका नाम क्वाटिंको है अभी तक इस शो के तीन सीजन आ चुके ​है इसके अलावा उन्होंने बेवाच औैर हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में उनके इंस्टाग्राम पर 25 ​मिलीयन फोलोअर्स वाली पहली भारतीय महिला का खिताब जीता है।

Related News