बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने रैपर बादशाह अपने संगीत वीडियो के जरिए सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने फिल्मों में सुपरहिट गाने दिए हैं। बादशाह ने हाल ही में एक मामला साझा किया जिसमें एक प्रशंसक ने अपने गीत के बोलों के कारण टोंट को मार दिया। बादशाह ने कपिल शर्मा शो में यह रहस्योद्घाटन किया।

बादशाह कहते हैं कि मैं रोहिणी में शो कर रहा था. वहां मैंने अपना गाना 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' गाया और उसमें लाइन हैं 'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल'. मैं ये गा ही रहा था कि वहां सही में पुलिस पहुंच गई. इस दौरान भीड़ में से किसी ने कहा, 'अब कर ले हैंडल.' बादशाह की यह बात सुनकर कपिल शर्मा, सुखबीर और अर्चना पूरण सिंह ठहाके लगाकर हंसने लगे. इसके अलावा एक और प्रोमो में बादशाह बताते नजर आ रहे है कि जब उन्हें पता चला कि वह गाना अच्छे से गा नहीं सकते तब उन्होंने रैप करने का फैसला किया था.


बादशाह मशहूर पंजाबी गायक सुखबीर के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचेंगे। इस व्यस्त प्रकरण की एक झलक सामने आई है। इसे देखने के बाद, कोई भी केवल यह अनुमान लगा सकता है कि यह एपिसोड कितना मज़ेदार होगा। ऐसा ही एक प्रोमो है कि अर्चना पूरन सिंह ने बादशाह से पूछा कि उन्हें पता चला कि रे रैप कर सकते हैं। बादशाह ने जवाब दिया, "जब मुझे पता चला कि मैं गा नहीं सकता।

Related News