मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही पॉपुलर टीवी शो डांस दीवाने जूनियर में जज बनकर घरों में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शो के मेकर्स ने फैन्स के एक्साइटमेंट को ध्यान में रखते हुए शो का प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है, नोरा फतेही अपने कातिलाना डांस मूव्स से खूब जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं.

प्रोमो में नोरा पहले स्कूल टीचर बनकर बच्चों को पढ़ाती हैं और फिर अचानक से सेक्सी लुक लेती हैं और डांस करने लगती हैं. नोरा के सिजलिंग डांस मूव्स का हर कोई पहले से ही दीवाना है. नोरा फतेही ने शो के प्रोमो वीडियो में एक बार फिर अपने कातिलाना डांस से तहलका मचा दिया है. प्रोमो में नोरा कंटेस्टेंट्स के साथ पॉपुलर सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी पर डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा का सुपर सिजलिंग डांस देखकर कोई भी उनका दीवाना हो सकता है.

शो का प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन लिखा- नोरा फतेही और जूनियर्स के साथ नेक्स्ट-लेवल डांस का दीवाना हो जाएगा! क्या आप सनक के लिए तैयार हैं? डांस दीवाने जूनियर शो की बात करें तो इस शो में नोरा फतेही के अलावा नीतू कपूर और मर्जी पेस्टोंजी भी जज की भूमिका में नजर आएंगी. इस प्रोमो के सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है और सभी शोज का बेसब्री से इंतजार है.

Related News