साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की पॉलिटिकल-थ्रिलर फिल्म 'गॉडफादर' का जादू ऑडियंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इस मूवी के रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है। फिल्म ने पहले दिन 38 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई कर ली थी, जिसका क्रेज दूसरे दिन भी जारी है। यह फिल्म 2019 में पृथ्वीराज सुकुमारन की आई फिल्म 'लूसीफर' का रीमेक है। इसी के साथ यह सलमान की पहली साउथ मूवी है।

गॉडफादर को मिल रही कड़ी टक्कर
गॉडफादर' को फिल्म द घोस्ट, विक्रम वेधा, पोन्नियिन सेल्वन (PS 1) कन्नड़ फिल्म कंतारा और आज रिलीज हुई गुडबाय से कड़ी टक्कर मिल रही है। लेकिन इन सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए 'गॉडफादर' इस हफ्ते की रिलीज हुई फिल्मों में टॉप पोजिशन बनाने में कामयाब रही है। चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा रही है। इस बीच बाकी फिल्मों से कड़ी टक्कर मिलने के बाद भी 'गॉडफादर' की कमाई का ताबड़तोड़ कलेक्शन भी जारी है। '


दूसरे दिन गॉडफादर ने की कितनी कमाई?
गॉडफादर की दो दिन की टोटल कमाई 69 करोड़ के पार हो गई है। यह फिल्म सभी स्क्रिन्स पर पॉजिटिव रिस्पांस दे रही है। 90 करोड़ के बजट से बनी गॉडफादर ने दो दिन के टोटल कलेक्शन के अनुसार, 50 करोड़ का बिजनेस पार कर लिया है। ट्रे़ड एनालिस्ट रमेश बाला ने बताया कि #Godfather ने दूसरे दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस 31 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।


Related News