टीवी की लोकप्रिय जोड़ी में से एक आशा नेगी और ऋतिक धनजानी पिछले साल अलग हो गए। दोनों करीब 6 साल से रिलेशनशिप में थे। ऋतिक और आशा के अलग होने के बाद भी ब्रेकअप को लेकर सन्नाटा पसरा रहा।

बंटवारे के बाद से दोनों आगे बढ़ चुके हैं। फिर एक साल बाद आशा ने ब्रेकअप का खुलासा किया है। आशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने अपने रिश्ते को सही समय पर पूरा किया है। वे आज अच्छे दोस्त हैं लेकिन उनके जीवन में बनावट आगे बढ़ गई है।

आशा ने कहा कि सही समय पर अलग होना जरूरी है जब आप एक-दूसरे के लिए बेस्ट चाहते हैं। इससे दोनों लोगों के बीच अच्छी स्थिति बनती है। जब अलग होना जरूरी लगा तो ये फैसला करके आज ये एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे से संवाद करते हैं।

आशा ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और ऋतिक भी। उनके ब्रेकअप को 1 साल हो गया है। आशा ने आगे कहा कि ऐसा तब किया जाना चाहिए जब उनके साथ रहने वाले व्यक्ति को सफल होने और आगे बढ़ने के लिए जगह की जरूरत हो। वे दोनों अपने आत्मविश्वास से निपटते हैं क्योंकि वे अपनी खेल गतिविधियों को शुरू करना चुनते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आशा टीवी सीरियल ख्वाबो हो या परिंदे में नजर आएंगी। आशा ने शो के बारे में कहा कि उन्हें ट्रैवल करना पसंद है और शो की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में होनी थी. उनके पास शो को ना कहने का कोई कारण नहीं था। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। उन्होंने ऐसा शो कभी नहीं किया।

Related News