बिग बॉस 13 के घर के अंदर 114 दिनों से एक के बाद एक कई ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। शो केएन्ड में, 9 प्रकंटेस्टेंट,सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, आसिम रियाज़, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और दो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह और शेफाली जरीवाला घर के अंदर रह गए हैं। अब, और बिग बॉस को 5 हफ्ते के लिए बढ़ाया जा चूका है, इसलिए बिग बॉस का फिनाले अब 15 फरवरी को होगा।

इस सीज़न में, सिद्धार्थ, आसिम, रश्मि और शहनाज़ सबसे लोकप्रिय बनकर उभरे हैं। ऐसा इसलिए क्योकिं घर में रोजाना उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी या ड्रामा का हाई डोज देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ और आसिम जिन्होंने एक दोस्ताना नोट पर शो शुरू किया था और शुरुआत में एक-दूसरे के साथ खड़े थे, अब एक दूसरे के खिलाफ हो गए हैं और ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब इनकी लड़ाई हिंसा में नहीं बदल जाती हो।

केवल दो प्रतियोगी ऐसे हैं जो दर्शकों के फेवरेट बनने में कामयाब रहे हैं और सबसे टॉप पर हैं। वो कोई और नहीं बल्कि रश्मि और शहनाज़ हैं।

BB13: पारस छाबड़ा ने आकांशा के बारे में कह दिया कुछ ऐसा, जिसे सुनते ही वह कर लेगी ब्रेकअप!

रश्मि, जो कुछ दिनों के लिए शो से दूर थी और फिर बाद में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापस आई। शो में ग्राफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिला। ब्वॉयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान के साथ उनका रिश्ता एक टॉकिंग प्वाइंट बन गया। उनका और अरहान का रिश्ता एक समय पर काफी चर्चा में रहा।

BB 13: पारस की गर्लफ्रेंड आकांशा ने ट्विटर पर किया ऐसा पोस्ट जिसे पढ़ कर सब हो गया साफ]

दूसरी ओर शहनाज़ ने भी प्रशंसकों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली है। उसका चुलबुला व्यक्तित्व लोगों के दिलों में उनकी जगह बनाने में कामयाब रहा। उनके अभिनय ने अंदर और बाहर के दर्शकों का मनोरंजन किया है। वह मेहमानों की पसंदीदा भी रही हैं। हाल ही में, कार्तिक आर्यन ने शहनाज़ से प्रभावित होकर उनके द्वारा बनाई गई पेंटिंग भी पोस्ट की थी।

घर में आसिम और सिद्धार्त की लड़ाई के अलावा शहनाज और रश्मि के अकेले के ऐसे पल भी हैं जो उन्हें टॉप में ला सकते हैं और उन्हें जीतने के लिए किसी कंटेस्टेंट की जरूरत नहीं है। वे अकेले भी लाइमलाइट में हैं और अकेले इस शो को जीत भी सकती है। इन्हे फुटेज के लिए किसी अन्य प्रतियोगी की जरूरत नहीं है।

बिग बॉस 13 के घर के अंदर तनावपूर्ण माहौल के साथ, शहनाज़ और रश्मि के लिए सबसे बेहतरीन अवसर हैं जो उन्हें टॉप में पहुंचा सकते हैं। इन दोनों की जीतने की संभावना अधिक दिखाई देती है।

Related News