दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमजद खान को अभी भी 'शोले' में गब्बर सिंह के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। अमजद खान ने 70 और 80 के दशक में कई हिट फिल्मों में अभिनय किया था। इसके बाद, अमजद खान की बेटी अहलम खान फिल्म उद्योग में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अहलम खान बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। वह मकरंद देशपांडे की फिल्म 'मिस सुंदरी' से बॉलीवुड में शुरुआत करेंगी। फिल्म देशपांडे के नाटक 'मिस ब्यूटीफुल' पर आधारित है।

अब देखना होगा कि क्या अलहम खान अपने पिता की तरह अमजद खान की तरह एक्टिंग कर पाती है और दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना पाती है या नहीं जिस तरह से उनके पिता का डायलॉग आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जुबान पर है और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक पहचान बन कर आया है अब अलहम खान अपने अदाकारी का किस तरीके से परिचय देती है या आने वाली फिल्में ही पता चल सकेगा।
अहलम खान ने 2011 में जफर कराचीवाला से शादी की है। वह एक थिएटर कलाकार हैं और उन्होंने कई नाटकों में अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है।

इस बीच, अमजद खान के दो बच्चे हैं। एक लड़के शादाब खान ने फिल्म निर्माण में अपनी किस्मत आजमाई थी। लेकिन जल्द ही उनका करियर खत्म हो गया क्योंकि उनकी फिल्में फ्लॉप हो गईं। अब फैंस अहलम खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। अब समय बताएगा कि क्या फैंस की उत्सुकता बरकरार रहती है या फिर कुछ और उन्हें देखने को मिलता है।

Related News