आज काइली जेनर का जन्मदिन है, जिन्होंने हॉलीवुड उद्योग में बहुत नाम और प्रसिद्धि अर्जित की। कायली ने इंडस्ट्री में बहुत पैसा और नाम कमाया है। आज वह एक जानी-मानी हस्ती हैं। उसके पास करोड़ों की संपत्ति है और वह जानी-मानी हस्ती है। उन्होंने फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सेलेब्स की सूची में अपना नाम भी लाया है। वैसे, अमेरिकी रियलिटी सितारे और मॉडल हैं जिनके आज लाखों प्रशंसक हैं। वैसे काइली अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि आधिकारिक तौर पर काइली जेनर ने शादी नहीं की है, लेकिन उनकी एक बेटी है। हां, वह वर्तमान में ट्रेविस स्कॉट के साथ रिश्ते में है जो एक प्रसिद्ध रैपर है।

आपको यह भी बता दें कि 41 करोड़ के नवीनीकरण में खर्च करके, कायली ने अपने घर को एक लक्जरी विला में बदल दिया है, जिसे देखने वालों के होश उड़ जाते हैं। उनके पास एक 6 बेडरूम विला है जो एक बहुत ही सुंदर पहाड़ी पर स्थित है। इसे देखने वालों के होश उड़ गए। काइली का अपना निजी जेट है जिसके साथ वह घूमना पसंद करती है। इसके अलावा, वह लास एंजिल्स से लंदन तक की अपनी एक बार की यात्रा के लिए एक करोड़ रुपये से अधिक खर्च करती है। उनके पास 2.2 करोड़ रुपये की एक फेरारी भी है। इसके अलावा उनके पास 2.79 करोड़ रुपये की लेम्बोर्गिनी कार है। हां, यह एक महंगी सूची है, लेकिन इसके अलावा, काइली के पास ऑडी, टेस्ला, मर्सिडीज बेंज, रेंजरओवर भी है।

वह अपने होंठ भराव के लिए प्रसिद्ध है, जिस पर दीवार हर साल 4.8 लाख रुपये से अधिक खर्च करती है। दरअसल, वह सर्जरी के जरिए लिप फिलर करवाती है और इसकी कीमत लगभग 22 लाख रुपये है। काइली बिर्किन बैग का उपयोग करती है, जिसकी लागत लगभग 1.4 करोड़ है। इसके अलावा, वह केवल डिजाइनरों द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहनती है। अब जूतों की बात करें तो वह केवल डिजाइनर जूते पहनती है, जिसे वह बहुत पसंद करती है। हमारी तरफ से काइली को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

Related News