टेलीविजन स्टार अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स को द कपिल शर्मा शो की शूटिंग की एक झलक दी और यह निश्चित रूप से बहुत मजेदार लग रहा है। अर्चना द्वारा साझा किए गए वीडियो में, कपिल अपने लाइव स्टूडियो दर्शकों के लिए "कजरा मोहब्बत वाला" पर प्रदर्शन करते हुए देख सकते हैं क्योंकि अर्चना कॉमेडियन की सराहना करती हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, “बिहाइंड द सीन। जहां सामग्री राजा है, वह सामग्री राजा है। पूर्वाभ्यास नहीं किया। तत्काल। तत्क्षण। #thekapilsharmashow के सेट पर हमेशा ऐसा ही मज़ा आता है।

कपिल के अपने गाने के प्रदर्शन के तुरंत बाद, वह और अर्चना कुछ आकर्षक लेग-पुलिंग में शामिल हो जाते हैं जो शो का स्टेपल बन गया है। कपिल ने दर्शकों से इंस्टाग्राम पर अर्चना पूरन सिंह को फॉलो करना बंद करने के लिए कहा क्योंकि "जितनी शूटिंग हमारी नहीं होती, उतनी तो उनकी होती है।" अर्चना, हालांकि, कपिल से कहती हैं कि उन्हें अपने अनुयायियों से उनका अनुसरण करने के लिए कहना चाहिए क्योंकि वह कपिल के विपरीत शो से बहुत सारी सामग्री पोस्ट करती हैं जो शायद ही कुछ पोस्ट करते हैं।

कपिल हाल ही में कोविड -19 की दूसरी लहर के बाद सोनी टीवी पर अपने टेलीविजन शो के साथ लौटे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन, धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे फिल्मी सितारे पहले ही शो में आ चुके हैं।

इस वीकेंड गोविंदा को बॉलीवुड में अपने तीन दशक लंबे सफर के किस्सों को याद करते हुए देखा गया। इस एपिसोड में गोविंदा के भतीजे कृष्ण अभिषेक की अनुपस्थिति को चिह्नित किया गया, जिनका अभिनेता के साथ सार्वजनिक विवाद रहा है।

Related News