इंटरनेट डेस्क| फिल्म संजू इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी है क्योंकि रिलीज के पहले दिन और सात दिन बाद भी फिल्म दर्शकों के दिलों को छुने में कामयाब हो रही है। फिल्म रिलीज के लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म में जिस तरह से बाप-बेटे, रणबीर कपूर और परेश रावल ने उनके किरदार को दिखाया है वो वाकई किसी के भी दिल को छू लेने वाला है।

फिल्म के सॉन्ग भी दर्शकों को काफी पसंद किया जा रहा है। सिंगर सुखविंदर सिंह जिसने फिल्म "संजू" का 'कर हर मैदान फतेह' सॉन्ग गया है वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसलिए ही सिंगर सुखविंदर सिंह प्रशंसकों से बहुत प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। माना जाता है कि किसी के लिए भी प्रशंसकों का प्यार किसी भी पुरस्कार या अंतरराष्ट्रीय मान्यता से अधिक मायने रखता है।

सुखविंदर ने बताया " अब तक चार ईमेल आईडी में लगभग 73,000 ईमेल प्राप्त हुए हैं, जहां लोग भावनात्मक नोट्स शेयर कर रहे हैं कि कैसे 'कर हर मैदान फतेह' ने उन्हें प्रेरित किया, उन्हें रोया और उन्हें भावनात्मक कर दिया। मुझे लगता है कि इस सॉन्ग के साथ मैं कामयाबि को छू रहा हूं। मेरे लिए लोगों का प्यार भी एक ऑस्कर से भी अधिक विशेष है। "

उन्होंने कहा " मुझे 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के सॉन्ग 'जय हो' के दौरान आम लोगों से इतना प्यार नहीं मिला जो एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म थी। जितना की मुझे इस फिल्म के सॉन्ग के लिए लोगों से प्यार मिल रहा है। हालांकि 'जय हो' के लिए हमने पुरस्कार भी जीता। लेकिन जिस तरह से लोग 'फतेह' के बारे में अच्छे शब्द कह रहे हैं, वो मेरे लिए बहुत खास है। "

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित "संजू" बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के जीवन के कुछ हिस्सों से पर्दा उठाती है। हालांकि फिल्म ब्लॉक बास्टर साबित हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म में संजय दत्त के जीवन को क्लीन चीट करने का प्रयास है।

पहली बार हिरानी के साथ काम करने पर सुखविंदर ने कहा: "जब मैं पहली बार उनसे मिला तो मुझे अच्छा महसूस हुआ। चाहे वह गीतकार, संगीतकार और फिल्म निर्देशक था, हर किसी ने मेरा स्वागत किया था। राजू ने कहा कि पहली बात यह थी कि वह मेरा प्रशंसक है।

"गीतकार के गीतकार और संगीतकारों ने यह भी कहा कि उन्होंने मेरी आवाज़ को ध्यान में रखते हुए गीत बनाया है। "

Related News