रेजिना कैसंड्रा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है जो तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में दिखाई देती है। उन्होंने 2005 में कॉलीवुड फिल्म कांडा नाल मुधल से अभिनय की शुरुआत की और 2012 में शिव मानसुलो श्रुति (एसएमएस) के साथ टॉलीवुड में प्रवेश किया।

वह वर्तमान में दक्षिण भारत फिल्म उद्योग में एक प्रमुख अभिनेत्री हैं। तमिल फिल्म kd बिल्ला किलाडी रंगा और तेलुगु में नियमित प्रेम कहानी, कोटा की प्रतिज्ञा जैसी फिल्मों के साथ उनका प्रदर्शन उल्लेखनीय है।

रेजिना कैसेंड्रा की मां कर्नाटक से हैं और पिता उत्तर भारत से हैं। उनकी दादी गोवा से एक एंग्लो इंडियन हैं और भव्य पिता एक आयंगर हैं जो ईसाई धर्म में परिवर्तित हो गए।

रेजिना ने एंकोरेज शुरू किया है जब वह स्प्लैश चैनल पर एक किडीज़ शो में चार साल की थी। उसने अपने स्कूल के दिनों में कई टीवी विज्ञापन किए हैं। 14 साल की उम्र में, उन्होंने फिल्मों में अपनी शुरुआत की।

वह तमिल मूल की लड़की है। जब वह सिर्फ 4 साल की थी, तो उसने एंकरिंग शुरू कर दी और बाद में विज्ञापनों में अभिनय करके अधिक गंभीर नौकरियों में चली गई। उस समय भी, वह केवल अपनी किशोरावस्था में थी। उन्होंने सिनेमा की ग्लैमरस दुनिया में प्रवेश किया जब वह सिर्फ 14 साल की थीं।

उन्हें कन्नड़ फिल्म सूर्यकांति में देखा गया था। फिल्म ने अच्छी समीक्षा हासिल की और बॉक्स ऑफिस पर मध्यम प्रदर्शन किया।

Related News