अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत देश की पहली अंतरिक्ष आधारित फिल्म बनाना चाहते थे। फिल्म की तैयारी के लिए वह 2017 में नासा भी गए, लेकिन बजट के कारण फिल्म नहीं बन सकी। अब फिल्म निर्देशक और सुशांत के दोस्त संजय पूरन सिंह चौहान ने कहा है कि वह फिल्म 'चंदा मामा दूर के' कर अभिनेता को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं। संजय ने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान कही है। फिल्म सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था। उन्हें फिल्म में एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभानी थी।

संजय पूरनसिंह चौहान ने एक साक्षात्कार में कहा कि फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए सुशांत का प्रतिस्थापन खोजना बहुत मुश्किल है। संजय का मानना ​​है कि सुशांत को किसी और की फिल्म में कास्ट करना उनके लिए आसान नहीं है। स्क्रिप्ट पर काम अभी पूरा नहीं हुआ है। संजय ने यह भी कहा कि फिल्म निर्माता 'चंदा मामा दूर के' फिल्म बनाने के लिए तैयार है। फिल्म एक वेब श्रृंखला नहीं होगी और बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

आपको बता दें कि टैलेंटेड और बॉलीवुड के युवा एक्टर सुशांत सिंह का सिलेक्शन जब चंदा मामा दूर केफ़िल्म के लिए हुआ तो सब्जेक्ट को बारीकी से समझने के लिए सुशांत सिंह राजपूत साल 2017 में नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (नासा) गए थे. चंदा मामा दूर केफिल्म में सुशांत राजपूत एक अंतरिक्ष यात्री का रोल निभाने वाले थे, उसी की ट्रेनिंग के लिए उन्होंने नासा में कुछ समय भी बिताया था पर अफसोस है कि वह फिल्म बाद में रुक गई थी।

Related News