ग्लोबल सेंसेशन प्रियंका चोपड़ा कभी स्टाइलिश दिखने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। प्रियंका हमेशा ही अपने स्टैंड-आउट कलेक्शन की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इसके बाद भी पीसी कभी-कभार अपनी फैशन अपीरियंस से लोगों को खुश नहीं कर पातीं। हालांकि, यह कहना भी बिल्कुल गलत नहीं होगा कि अभिनेत्री पिछले कुछ सालों में अपनी सर्टोरिअल चॉइस के साथ कुछ ज्यादा ही एक्सपेरिमेंटल हो गई हैं, लेकिन इतना भी क्या स्टाइलिश होना जब प्रियंका को एक क्लासिक ऑउटफिट में देख लोग भी सोचने पर मजबूर हो जाएं।


हाल ही में एक्ट्रेस को फुटवियर न्यूज अचीवमेंट अवार्ड 2020 के दौरान खुद से बड़ी ड्रेस में देखा गया तो हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया। दरअसल, इस इवेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने न्यूजीलैंड बेस्ड फेमस फैशन डिजाइनर Emilia Wickstead के कलेक्शन फॉल रेडी तो वियर 2020 से एक ब्लैक बैगी शीर ड्रेस को चुना था, जिसकी एकदम हटकर स्टाइलिंग दूर ही हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही थी।


डिजाइनर एमिलिया विकस्टेड की इस कस्टम हैंडमेड ड्रेस को प्रियंका चोपड़ा ने काले रंग के फुटवियर के साथ टीमअप किया था, जिसके साथ मिनिमल मेकअप, वर्मिलियन लिप्स, मेसी हेयर्स बन प्रियंका को काफी गॉर्जियस लुक दे रहे थे।

Related News