बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी फ़िलहाल टीवी से दूर हैं लेकिन फिर भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक के बाद एक अपनी हॉट फोटोज से वे अपने फैंस को चौंका रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने येलो बिकिनी में फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है।

उनके इस लुक को देख कर उनके फैंस उनकी काफी तारीफ़ कर रहे हैं।जर्स ने कमेंट करते हुए देवोलीना की फिटनेस की जमकर तारीफ की। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो देवोलीना के इस बोल्ड अंदाज के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं।

इसी ड्रेस में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। ये एक इंस्टाग्राम रील है। जिसमें वह ट्रेंडिंग ऑडियो पर डांस मूव्ज दिखा रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में देवोलीना लिखती हैं- ‘आप कोई गलती नहीं हैं। आप कोई समस्या नहीं हैं जिसका समाधान किया जाना है। लेकिन, आप इसे तब तक नहीं खोज पाएंगे जब तक आप अपने सिर को शर्मिंदगी और पिंजरे और डर की दीवार के खिलाफ पीटना बंद करने के लिए तैयार नहीं हैं। ’

एक यूजर ने उनके इस डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “संस्कारी गोपी बहू।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि “यह आप को क्या हो गया है गोपी दी।” हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो देवोलीना के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Related News