बॉलीवुड की दुनिया में कई अभिनेत्रियां हैं जो कि बहुत फेमस हैं। सेलेब्रिटीज हमेशा ही अपनी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। लाइफस्टाइल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ आदि के कारण भी चर्चा का विषय रहते हैं। आज हम आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़े राज के बारे में बताने जा रहे हैं। हम उन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी प्रेग्नेंट हो चुकी है। लेकिन फिर भी इनका हाथ किसी ने थामा और ये शादी के बाद खुशहाल जीवन जी रही है। तो आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में।

1. सेलिना जेटली

मिस इंडिया रह चुकी सेलिना जेटली शादी से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट थी। इसके लिए उन्होंने अपना अबॉर्शन भी करवाया। इसके बाद उन्होंने पीटर हग को डेट किया। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली। कहा जाता है कि पीटर को पहले ही इनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता था। इसके बावजूद उन्होंने सेलिना से शादी की। उनके पति का दुबई और सिंगापोर में होटल का बिजनेस है।

2. कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। उनका बॉयफ्रेंड भी कोई और था जिस से वह प्रेग्नेंट भी हुई। बाद में उन्होंने रणवीर शोरी को डेट किया। इन दोनों ने बाद में शादी कर ली। लेकिन फिर अनबन के बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया। अभी कोंकणा अकेले ही अपने बेटे की परवरिश कर रही हैं।

3. सारिका

अभिनेत्री सारिका कमल हासन से शादी करने से पहले किसी और को डेट करती थी और उसके कारण ये प्रेग्नेंट भी हो गई थी लेकिंन इन्होने बाद में एबॉर्शन का सहारा लिया। बाद में इन्होने कमल हसन ने शादी की और इनकी 2 बेटियां है।

4. अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन हैं।अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिज़नेसमैन शकील लदाक से शादी की थी। उनका भी पहले कोई और बॉयफ्रेंड था। शादी के बाद उन्होंने तुरंत घोषणा भी कर दी थी कि वह मां बनने वाली हैं। दरअसल शादी से पहले उनके बॉयफ्रेंड उनके पति शकील ही थे।

Related News