जयपुर।क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में चल ही एनसीबी की जांच में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।इस केस को लेकर एनसीबी लगातार अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी ने रात में सर्च ऑपरेशन चला कर कई जगह दबिश दी गई है इसमें एनसीबी के कई बड़े अधिकारी भी शामिल थे।एनसीबी की गोरेगांव इलाके में छापेमारी की गई थी।जिसमें कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है।


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से मुंबई की ऑर्थर जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। आपके बता दें कि, आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर उनके दोस्त अरबाज खान के साथ ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी लेकिन आर्यन खन ने पूछताछ में शौकिया तौर पर ड्रग लेना स्वीकार किया था और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में चरस छिपाने की बात भी सामने आई थी।


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस में एक और अहम जानकारी सामने आई है। एनसीबी ने शाहरुख खान के ड्राइवर से इस मामले में समन भेजकर लंबी पूछताछ की गई थी और इसमें ड्राइवर ने यह स्वीकार किया है कि उसने आर्यन खान व उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल पर ड्रॉप किया था।एनसीबी ने आर्यन खान के ड्राइवर का बयान दर्ज कर लिया है।


एनसीबी की जांच में हुआ इस बात का हुआ खुलासा—
ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी की जांच में यह सामने आया था की आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, प्रतीक गाबा के साथ एक और शख़्स आर्यन के बंगले मन्नत से एक साथ मर्सिडीज गाड़ी में एक साथ क्रूज पार्टी के लिए निकले थे। क्रूज पार्टी से कुछ दिन पहले ड्रग्स को लेकर उनके बीच बातचीत भी हुई थी, जिसका एनसीबी को सबूत मिला है। यह एक साजिश थी और इसी जानकारी के बाद एनसीबी ने NDPS के सेक्शन-29 को एफआईआर में एड किया था। एनसीबी ने इसी बात को और पुख्ता करने के लिए ड्राइवर का बयान दर्ज किया है।सूत्रों से मिली जानकारी में यह भी सामने आया है कि आने वाले दिनों में शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान एनसीबी कोर्ट में जमानत खारिज करने वाले के लिए सबूतों के साथ विरोध करेगी।

Related News