इंटरनेट डेस्क| टेलीविजन स्टार एरिका फर्नांडीस धीरे-धीरे अपने करियर को आगे की ओर बढ़ा रही है। उन्होंने क्षेत्रीय फिल्मों के साथ अपनी शुरुआत की और फिर 2016 में लोकप्रिय शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में सोनाक्षी का लीड रोल प्ले किये। उन्होंने इस शो के साथ अपनी योग्यता साबित कर दी और बहुत लोकप्रियता हासिल की। अच्छी एक्टिंग स्किल, अपने को-स्टार के साथ शानदार केमेस्ट्री और कड़ी मेहनत के साथ उन्होंने सबके दिलों में एक खास जगह बनाई है।

अब एरिका 2001 में आये एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' के रीबूट में प्रेरणा का किरदार निभाने जा रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में खुलासा किया।

एरिका ने कहा, "हाँ, मैं कसौटी जिंदगी में प्रेणना के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं लेकिन साथ ही थोड़ा दबाव भी है। यह एक बड़ा शो है और मैं सबकी अपेक्षाओं को पूरा करने की कोशिश करुँगी। हम धारावाहिक को बदलने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, हम इसे वापस ला रहे हैं। यह शो युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर बनाया गया है और मुझे खुशी है कि लोग धारावाहिक के एक बार फिर से आने के लिये उत्साहित हैं।"

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मैं भी इस तरह के कई सीरीज वाले शो देखकर ही बड़ी हुई हूं और मुझे पता नहीं था कि मैं भविष्य में इसका हिस्सा बनूंगी। हम दोनों (श्वेता और मैं) अलग-अलग हैं और एक ही किरदार को निभाने में अंतर हो सकता है।"

हाल ही में शो का टीज़र रिलीज़ किया जिसमें एरिका फर्नांडीस को लीड एक्ट्रेस प्रेरणा शर्मा के रूप में देखा जा सकता है लेकिन धारावाहिक में लीड एक्टर अनुराग की भूमिका कौन निभाएगा इस बात से पर्दा नही उठाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एमटीवी पर दिखाये जाने वाले शो 'कैसी ये यारियां' के लीड एक्टर पार्थ समाथन कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु के किरदार को निभाते हुए नजर आ सकते है।

Related News