इंटरनेट डेस्क। सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म 'रेस 3' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने केवल तीन दिनों में 100 करोड़ से अधिक कमाकर असाधारण व्यवसाय किया।

भले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, फिर भी फिल्म आलोचकों ने इस फिल्म की निंदा की।

फिल्म को बहुत खराब रिव्युज मिले हैं और सोशल मीडिया फिल्म पर फिल्म के स्क्रीन प्ले, डायलॉग, एक्टिंग, म्यूजिक, एक्शन सीन्स और डायरेक्शन पर कई सारे जोक्स और मेमेज बन रहे है।

रेस 3 से निराश हो कर कई फैंस ने ट्विटर पर अपनी राय दी है।

एक यूजर ने लिखा कि "वी डोंट वांट दबंग 3" इस फिल्म को देखते हुए कुछ लोगों ने अंदाजा लगाया कि दबंग 3 भी ऐसी ही होने वाली है और उस फिल्म को ले कर पहले ही अपनी राय देना शुरू कर दिया।

आप फैंस के ट्वीट्स पर नजर डाल सकते हैं। एक यूजर ने सलमान खान के लिए लिखा कि अभी भारत में आप नंबर 1 स्टार हैं।

यहां तक कि यदि आप कोई डिसेंट फिल्म नहीं भी करते हैं तो भी वह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी लेकिन आपको चीजों को इतना ग्रांटेड नहीं लेना चाहिए हैं।

रेस बहुत ही खराब फिल्म है। इस फिल्म में कोई कहानी नहीं है, सपोर्टिंग कास्ट भी फ्लॉप है और म्यूजिक भी। हम इस समय दबंग 3 नहीं चाहते हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि Tubelight वाकई एक ईमानदार प्रयास था और इसका म्यूजिक एवरेज था लेकिन रेस 3 एक टॉर्चर की तरह थी .. सबसे खराब सपोर्टिंग कास्ट, सबसे खराब संगीत, सबसे खराब निर्देशक।

कृपया Dabangg3 के साथ एक ही गलती ना करें।

सलमान खान वर्तमान में अटलांटा में हैं, जो दबंग रीलोडेड टूर के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। टूर की वीडियो और फोटोज सलमान सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं।

इसके बाद सलमान खान जल्द ही 'भारत और 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि 'भारत' कथित रूप से 'दबंग 3' से पहले रिलीज होगी।

Related News