बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है और दर्शक अक्षय कुमार की फिल्म की पहली झलक का इंतजार कर रहे हैं। अब दर्शकों के बीच इसका 1 मिनट 22 सेकेंड का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में हैं। फिल्म के टीजर में अक्षय का लुक सभी को हैरान करने वाला है.

टीजर को यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। टीज़र की शुरुआत एक वॉयस-ओवर से होती है जिसमें पृथ्वीराज के चरित्र और उसकी महानता को दर्शाया गया है। इस दौरान बेहतरीन वॉर सीन देखने को मिलते हैं। संजय दत्त भी अक्षय कुमार की तरह एक्शन करते नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा रहा है. इस फिल्म में सोनू सूद बिल्कुल अलग अंदाज में हैं और इस तरह के लुक में पहले कभी नहीं देखे गए। इन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा।



मानुषी की पहली फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुंदर मानुषी ने पृथ्वीराज चौहान की प्रेमी संयोगिता की भूमिका निभाई है। यह मानुषी की पहली फिल्म है और कहा जाता है कि यह 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित शुरुआत में से एक है। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जिन्होंने सबसे बड़े टेलीविजन महाकाव्य नाटक "चाणक्य" का निर्देशन किया है। यह महाकाव्य नाटक भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार चाणक्य के जीवन के बारे में बताता है। द्विवेदी ने कई पुरस्कार विजेता फिल्मों का निर्देशन भी किया है। पिंजर उनकी ऐसी ही एक बहुप्रशंसित फिल्म है। पृथ्वीराज 21 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

Related News