हाल ही में, करण जौहर को 8 नवंबर को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। समारोह के बाद, फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ''आज का दिन असली लगा! मैं सम्मानित और विनम्र हूं कि मुझे प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार दिया गया। मैं अपने माननीय राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हाथों इसे प्राप्त करने के लिए अत्यंत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। यह मेरे लिए, मेरी मां, मेरे बच्चों और मेरी कंपनी के लिए एक यादगार दिन है, और हमेशा के लिए मेरी स्मृति में अंकित हो जाएगा। आप सभी की शुभकामनाओं और ढेर सारे प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!


पोस्ट शेयर करते ही माधुरी दीक्षित, जूही चावला, रणवीर सिंह, जोया अख्तर, अभिमन्यु दसानी, करण बुलानी, मौनी रॉय, आयशा श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, ताहिरा कश्यप, मलाइका अरोड़ा, डिनो मोरिया, संजय कपूर, महीप कपूर, डायना पेंटी, दीया मिर्जा, नव्या नवेली नंदा, मनीष मल्होत्रा ​​​​और अन्य लोगों ने उन्हें बधाई दी।

पद्म पुरस्कार तीन श्रेणियों - पद्म विभूषण, पद्म भूषण और पद्म श्री में दिए जाते हैं - और गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर प्रतिवर्ष घोषित किए जाते हैं। पद्म विभूषण असाधारण और विशिष्ट सेवा के लिए, पद्म भूषण उच्च क्रम की विशिष्ट सेवा के लिए और पद्म श्री किसी भी क्षेत्र में विशिष्ट सेवा के लिए दिया जाता है।

Related News