सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। इस घटना के बाद उनके परिवार, दोस्त, प्रशंसक और सहयोगी गहरे सदमे में हैं। अपने कई करीबी लोगों की तरह, टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस 14 फेम पवित्रा पुनिया दिवंगत अभिनेता की मौत की खबर से नहीं उबर पा रही हैं।

वह न केवल उनके को-एक्टर थे, बल्कि एक खास दोस्त भी थे। शुक्ला के बारे में बात करते हुए, पवित्रा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिवंगत अभिनेता और उनके साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की।

पवित्रा ने कहा "हमारा टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता था! मैंने उनके साथ 2011 में लव यू जिंदगी में बतौर लीड काम किया था। उस समय, मैं उद्योग के तौर-तरीकों को नहीं जानती थी, फिर भी मेरा एक रवैया था। स्पिल्सविला की वजह से मुझे यूथ आइकॉन और रियलिटी स्टार कहा जाने लगा। सिद्धार्थ रिजर्व्ड, कंपोज़्ड और काम से काम रखनेवाले थे। वह मेरे सीनियर थे फिर भी हमा दोनों के बीच इशु थे।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता था कि होगा हीरो अपने घर का और हम एक साथ शॉट नहीं देंगे। यह शो 6 महीने तक चला। जब हम एक अवार्ड शो के लिए मकाऊ गए तो हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई। इसके बाद मुझे पता चला कि वो बेहद ही प्रोटेक्टिव और एक जेंटलमैन हैं। शो खत्म होने के बाद, हमारा बॉन्ड बेहतर हो गया। बाद में, जब हम बिग बॉस में मिले, तो उन्होंने मुझसे पूछा, 'दस साल पहले वाली पवित्रा कहां है?'। वह राउडी पवित्रा चाहता था। अगर वह मुझे असली पवित्रा को वापस लाने का अहसास नहीं करवाते तो मैं घर में एक हफ्ते भी नहीं रह पाती।”

इसके अलावा पवित्रा ने शहनाज गिल की हालत और सिद्धार्थ के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, 'आज मैं जब शहनाज को देखती हूं, तो रूह काँप जाती है। लोग उनके जैसा प्योर बॉन्ड बनाने का सपना देखते हैं। मैं यह नहीं कहूंगी कि ये दोस्ती थी या वो बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड थे। ये रिश्ता पति पत्नी से कम नहीं था। सोनी-महिवाल, रोमियो-जूलियट के बाद लोग सिद्धार्थ-शहनाज को याद करेंगे। उनके फैंस उनके दीवाने हैं। मैं शहनाज़ और सिड की जोड़ी के प्यार में पागल थी। मुझे उम्मीद है कि वह मैनेज करेगी, और इस कठिन समय और लॉस से निपटने के लिए मजबूत रहेगी।”

Related News