द कप‍िल शर्मा शो में फराह खान ने सलमान खान से जुड़ा एक राज खोला। फराह खान ने बताया कि सलमान खान मेरा बहुत अच्छा दोस्त है।उसके काम का अंदाज बहुत अलग है।उसने दो घंटे में एक बार मुझसे बैकफ्ल‍िप सीखी थी।

फराह ने बताया कि सलमान खान की फिल्म "बीवी हो तो ऐसी" का मुहूर्त था। वो मेरे घर सुबह 9 बजे आया। मुझे उठाकर बोला, जल्दी से बैक फ्ल‍िप करना स‍िखा दो। मैंने कहा, हां लेकिन तेरी फिल्म कब है तो बोला- बस दो घंटे बाद फिल्म का मुहूर्त है । फराह ने बताया, ये कैसे होगा? लेकिन उसने मुझसे बैक फ्ल‍िप करना सीख लिया। हालांकि उसने बहुत खराब किया, लेकिन दो घंटे में वो सीखकर गया।

कप‍िल शर्मा शो में फराह ने कपिल के सवालों का जवाब दिया और बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा इंजेक्शन से डर लगता है। फराह ने बताया कि एक बार मुझे इंजेक्शन लगाते हुए न‍िड‍िल टूट गई थी।ऐसा मेरे ज्यादा ह‍िलने की वजह से हुआ था। गलती मेरी ही थी, लेकिन उस बात का डर मेरे अंदर बैठ गया।

फराह ने ये भी कहा की जब बच्चे के लिए IVF प्रोसेस हुआ तो द‍िन में 5 इंजेक्शन लगते थे। ज‍िसे मैं आराम से लगवाती थी। क्योंकि मुझे पता था ये दर्द सहने से मेरे बच्चे हेल्दी होंगे। मदर्स डे स्पेशल शो में फराह के साथ उनके तीनों बच्चे भी थे।

Related News