टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज भी खूबसूरती और फिगर में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। भले ही वो 41 साल की हैं लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. अब एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि वह कितनी फिट दिखती हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए श्वेता तिवारी ने अपने टोन्ड फिगर के पीछे का सच बताया है। उन्होंने कहा, 'प्रशंसा सुनना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन मैं वास्तव में ऐसी नहीं दिखती जैसी मैं हर रोज तस्वीरों में देखती हूं।

मुझे यह नहीं कहना चाहिए, लेकिन लोगों को यह जानने की जरूरत है कि यह न केवल एक फिट शरीर है, बल्कि रोशनी, कैमरा कोण और मुद्रा भी है। जो आपको फोटो में सही तरीके से दिखाने में मदद करता है। वास्तव में मेरे एब्स दो दिनों के लिए परिभाषित हैं और मैं अगले चार दिनों तक फूला हुआ महसूस करता हूं।

श्वेता तिवारी अनुसार, 'आपका शरीर हमेशा फिट नहीं रहता, इसके लिए आपको रोजाना काम करने की जरूरत है। यदि आप सोचते हैं कि दो महीने में आप फटी-फटी बॉडी बना लेंगे, तो यह संभव नहीं है। रोजाना व्यायाम करने से ही आपको परिणाम मिलेगा। बाहर श्वेता तिवारी के हमेशा फिट दिखने की वजह चाहे जो भी हो, श्वेता फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। आए दिन उनकी जबरदस्त और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं.

Related News