स्वघोषित गॉडवुमन राधे मां, जिनके बिग बॉस 14 में आने की अटकलें काफी लंबे समय से लगाई जा रही है, अपनी थ्रोबैक तस्वीरों के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमे वह अपनी रेड कलर की मिनी स्कर्ट और कोट में नजर आ रही है। उस दौरान राधे मां को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

राधे मां उर्फ ​​सुखविंदर कौर का जन्म पंजाब में हुआ था और कुछ साल पहले लाल मिनी ड्रेस पहने उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

हालांकि, बाद में 2015 में टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में, राधे मां ने खुलासा किया कि उन्हें वह ड्रेस उनके भक्तों द्वारा दी गई थी और उन्होंने उन्हें इस ड्रेस को अपने एक दौरे के दौरान इसे पहनने का आग्रह किया था।

बिग बॉस 14 के घर के अंदर के कुछ प्रोमो चैनल द्वारा उनके सोशल मीडिया अकॉउंटस पर शेयर किए गए हैं जिसमे राधे माँ नजर आ रही है।

इस शो में नजर आने वाले अन्य सेलेब्रिटीज में से निशांत सिंह मलकानी, सारा गुरपाल, एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन जैसे नाम सामने आ रहे हैं।

बिग बॉस 14 में घर में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। प्रतियोगियों को घर में स्पा, मल्टीप्लेक्स, रेस्तरां और शॉपिंग मॉल जैसी सभी लग्जरी मिलेगी। इस बार शो एक अलग थीम पर आधारित है।

Related News