शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान लगभग 25 दिन आर्थर रोड जेल में बिताने के बाद शनिवार को घर लौट आए। उन्हें एनसीबी ने तीन अक्टूबर को सात अन्य लोगों के साथ कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने 2 अक्टूबर की देर रात मुंबई में एक क्रूज जहाज पर छापा मारा और एक ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया।


ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने मन्नत पर लौटने के बाद अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले पिक्चर बदल दी है। उन्होंने तस्वीर हटा दी है और इसे खाली रखा है। अब उनके अकाउंट पर सिर्फ वाइट स्पेस नजर आ रहा है।

इस बीच, आर्यन की जमानत पर शाहरुख की प्यारी दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला ने हस्ताक्षर किए। उन्होंने 1 लाख रुपए के बॉन्ड पर साईन किए। जमानत आदेश में, उन्हें विशेष अदालत के समक्ष अपना पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया था और उन्हें बताया गया था कि वह ग्रेटर मुंबई में एनडीपीएस के विशेष न्यायाधीश की पूर्व अनुमति के बिना देश नहीं छोड़ सकते। आर्यन को हर शुक्रवार को अपने मुंबई ऑफिस में एनसीबी के सामने पेश होना होगा। उनसे यह भी कहा गया है कि वे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इसी तरह की गतिविधियों में शामिल किसी भी सह-अभियुक्त के साथ बातचीत ना करें और विशेष न्यायालय के समक्ष लंबित कार्यवाही के संबंध में सोशल मीडिया सहित किसी भी प्रकार के मीडिया अर्थात प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया आदि में कोई बयान न दें।

Related News