हाल ही में रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरूचा मेहमान थे। इस बीच, राजकुमार ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन्होंने लोकप्रिय डांस शो 'बूगी वूगी' के लिए भी ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि "कई साल पहले जब मैं 11 वीं कक्षा में था, मैं बूगी वूगी के ऑडिशन के लिए अपने छोटे भाई के साथ मुंबई आया था, लेकिन उस समय मुझे रिजेक्ट कर दिया गया था।" आज यहां आकर और इतने अच्छे प्रदर्शन को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।

छिपे रुस्तम डांसर राजकुमार राव
मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'राज एक छिपे रुस्तम डांसर हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वह वास्तव में एक अच्छा नर्तक है। मुझे एक फिल्म में उसके साथ डांस करने का सौभाग्य मिला था। हमने फिल्म डोली की डॉली का एक गाना साथ मे किया था। जब हम लोग सेट पर आए तो राज बहुत शांत था। लेकिन जैसे ही गाना बजा, वह नाचने के मज़े में कूदने लग गया।

इस बातचीत को सुनते हुए नुसरत ने कहा कि लोगों को उन्हें पार्टी में देखना चाहिए कि वह कितने मजे करते हैं और किस तरह से डांस करते हैं। नुसरत ने कहा कि उन्हें पार्टी में देखा जाना चाहिए। अगर आप 90 के दशक का बॉलीवुड म्यूजिक बजाते हैं, तो राज उस गाने पर शानदार डांस करते हैं। फिर मलाइका अरोड़ा ने भी राजकुमार राव के साथ सेट पर डांस परफॉर्म किया।

Related News