मनोज बाजपेई की अमेजॉन प्राइम पर वेब सीरीज द फैमिली मैन के पहले सीजन को देशभर में कई लोगों द्वारा पसंद किया गया था और उसे एक सक्सेसफुल वेब सीरीज माना गया था जिसके बाद अब इसके दूसरे सीजन को लेकर भी दर्शकों में काफी उत्साह है और इसी को लेकर अब खुद ऐमेज़ॉन द्वारा इसे लेकर एक बड़ा अपडेट जारी किया गया है।

बता दें कि ऐमेज़ॉन पर जल्द ही द फैमिली मैन का दूसरा सीजन आने वाला है और इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और डेट को लेकर भी काफी लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं। हाल ही में ऐमेज़ॉन के एक सोशल मीडिया अकाउंट तो द्वारा पहले सीजन की कुछ तस्वीरें साझा की गई थी जिसके बाद से लगातार उस तस्वीर के ऊपर कमेंट कर कर लोग दूसरे सीजन की डेट जानने की कोशिश कर रहे थे।


जिस पर ऐमेज़ॉन द्वारा ही एक यूजर के कमेंट पर कमेंट कर कर सीजन 2 की डेट को लेकर एक बड़ी जानकारी दी गई है। कमेंट में बताया गया है कि सीजन 2 इन गर्मियों में ही रिलीज कर दिया जाएगा।

वही आपको बता दें कि इससे पहले लगातार अटकले यह लगाई जा रही है कि अमेजॉन प्राइम का सीजन 2 द फैमिली मैन का सीजन 2 अगले महीने की 12 तारीख को यानी 12 जून को रिलीज किया जा सकता है।

पहले सीजन की सफलता के बाद अब इस फिल्म और वेब सीरीज के निर्माता लगातार उत्साहित हैं और अब देखना होगा कि क्या मनोज बाजपाई दूसरे सीजन में भी उतना ही कमाल मचा पाते हैं।

Related News