प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में ही रहती है, हाल ही में वो एक म्यूजिक इवेंट में नजर आई थीं। इस इवेंट में वो अपने पति, एक्टर और सिंगर निक जोनस के साथ पहुंची थीं. दोनों ने बेहतरीन ड्रेसेज कैरी किए थे, जिस पर सभी का ध्यान टिका हुआ था, दोनों ने किस करते हुए भी तस्वीरें खिंचवाई थी, प्रियंका ने इस इवेंट से पहले की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं।


प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वो ‘वोग’ मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई हैं, प्रियंका चोपड़ा ने इस मैगजीन के कवर पेज के लिए काले रंग का बॉडीकॉन लॉन्ग ड्रेस कैरी किया है, प्रियंका के इस लुक पर आप भी फिदा हो जाएंगे. .

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका ने जो ड्रेस इस मैगजीन के कवर पेज के लिए किया है वो ड्रेस दरअसल, पूरी दुनिया में मशहूर एक्ट्रेस Anne Hathway ने हाल ही में एक शूट के दरम्यान कैरी किया था,एक तरह से कहा जाए तो प्रियंका ने इस ड्रेस को कॉपी किया है।


अगर इस ड्रेस के बारे में बात करें तो, इस ड्रेस को फ्रेंच डिजाइनर Alexandre Vauthier ने डिजाइन किया है. इस ड्रेस की ऑफिशियल कीमत, जो कि वेबसाइट पर मौजूद है वो है 5, 879 डॉलर यानी अगर भारतीय रुपयों में इसे बदलें तो 4, 26, 791 रुपये हो जाती है। इस ड्रेस को आप डिजाइनर की ऑफिशियल वेबसाइट Farfetch से खरीद सकते हैं।

Related News