अभिनेता राम चरण, जिन्होंने हाल ही में अखिल अक्किनेनी की नवीनतम रिलीज़ मोस्ट एलिजिबल बैचलर (MEB) देखी, ने फिल्म की टीम की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

आरआरआर स्टार ने मंगलवार को ट्वीट किया, "#MostEligibleBachelor की सफलता पर मेरे भाई @AkhilAkkineni8 के लिए बहुत खुश हूं। इस फिल्म में आपका अभिनय पसंद आया। @hegdepoja आपने इसे फिर से खींचा। @GA2Official और भास्कर को बहुत-बहुत बधाई। हमने इसका पूरा लुत्फ उठाया।"

राम चरण के ट्वीट का जवाब देते हुए अखिल अक्किनेनी ने लिखा, “धन्यवाद आरसी बहुत मायने रखता है! भाई तुमसे प्यार है। आपकी बड़ी तोपों के जलने का बेसब्री से इंतजार है।

15 अक्टूबर को रिलीज हुई मोस्ट एलिजिबल बैचलर सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में दुनियाभर में 24 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

बोम्मरिलु भास्कर द्वारा निर्देशित, मोस्ट एलिजिबल बैचलर में पूजा हेगड़े एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में भी हैं। उन्होंने फिल्म में अखिल अक्किनेनी की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। फिल्म भास्कर और अखिल के साथ उनका पहला सहयोग है।

राम चरण में आरआरआर है, एस शंकर के साथ एक फिल्म, और पाइपलाइन में गौतम तिन्ननुरी के साथ एक अभी तक शीर्षक वाली परियोजना है। अखिल अक्किनेनी जहां अगली बार जासूसी थ्रिलर एजेंट में दिखाई देंगे, वहीं पूजा हेगड़े के पास आचार्य, राधे श्याम और बीस्ट हैं।

Related News