सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। हालांकि वो पहले फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली थी। लेकिन कुछ कारणों से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और सारा अली खान फिल्म सिंबा के साथ बड़े परदे पर डेब्यू करने वाली है।

सारा अली खान को कई प्रोजेक्ट्स मिलते जा रहे हैं और उन्होंने अब तक कई प्रोजेक्ट्स साइन कर लिए हैं। हाल ही में मिली खबरों के अनुसार सारा अली खान वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। मिली जानकारी के अनुसार वरुण के भाई रोहित अपने होम प्रोडक्शन फिल्म में सारा और वरुण को एक साथ कास्ट करने की तैयारी कर रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये रोहित की पहली प्रोडक्शन फिल्म होगी और फिल्म को खुद डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। बता दे कि फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। अगर सब कुछ ठीक हुआ तो फिल्म अगले साल फरवरी माह से शुरू हो सकती है।

यह पहली बार होगा जब वरुण धवन और सारा अली खान को कपल के रूप में देखा जाएंगा। सैफ अली खान की बेटी सारा इस साल बॉलीवुड सिनेमा में दस्तक देगी। सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत केदारनाथ और रणवीर सिंह अभिनीत सिम्बा के बाद वरूण के साथ उनकी तीसरी फिल्म है।

Related News