कॉमेडियन कपिल शर्मा सबसे अधिक भुगतान करने वाले लोगों में से एक हैं। कई सालों तक टीवी इंडस्ट्री पर राज करने के अलावा, कपिल ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है और अब डिजिटल स्पेस में भी कदम रख रहे हैं। जी हां, कपिल एक वेब सीरीज का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि आगामी परियोजना के बारे में अभी तक बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है।

हालांकि, द कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में, कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया कि कपिल अपनी पहली वेब सीरीज के लिए कितना शुल्क ले रहे हैं। कृष्ण ने यह भी बताया कि नया शो शिमला में कपिल के साथ शूट किया जाएगा।

कपिल शर्मा शो के नवीनतम एपिसोड में, शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटे लव के साथ स्टेज पर पहुंचे। इस दौरान कृष्ण शो में उनके केरेक्टर में से एक के रूप में दिखाई दिए और उन्होंने बताया कि कपिल अपनी पहली फिल्म सीरीज के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। हालाँकि यह जानकारी मज़ाक में दी गई है, लेकिन इस बात को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है कि कपिल अपने डिजिटल डेब्यू के लिए अच्छा ख़ासा अमाउंट चार्ज कर सकते हैं। मनोरंजन की दुनिया में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए,एक वेब शो में फीचर करने के वे बड़ी राशि ले सकते है।

दूसरी ओर, द कपिल शर्मा शो में नोरा फतेही अगले हफ्ते के एपिसोड गायक गुरु रंधावा के साथ दिखाई देंगी और एक जेनेलिया और रितेश देशमुख भी कॉमेडी चैट शो के स्टेज पर दिखाई देंगे।

साथ ही, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने रविवार को TKSS के अपने आगामी एपिसोड के लिए शूटिंग की। वे अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बॉम्ब को प्रमोट देने के लिए सेट पर पहुंचे।

Related News