टीवी का मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में एक जाना माना शो बन गया है, जिसने छोटे से लेकर बड़े तक हर उम्र के लोगों को हंसाया है। वहीं इस कॉमेडी शो के कई किरदारों में कई ऐसे जिन्होंने अच्छा नाम भी कमाया है।

उनका किरदार लोगों के बीच इतना मशहूर हो गया है कि वह हर घर में अपने किरदार के नाम से ही जाने जाते हैं। इस शो की हंसमुख किरदार दयाबेन को कौन नहीं जानता होगा, जिनका असली नाम दिशा वकानी है, लेकिन हर कोई उन्हें दयाबेन के नाम से जानता है। हालांकि दिशा ने इसे छोड़ दिया है, वह लंबे समय से इस शो का हिस्सा नहीं हैं। उसके बाद भी फैंस उन्हें काफी मिस करते हैं। दरअसल दयाबेन बेटी होने के बाद शो में दिखाई नहीं दी है।

आपको जानकर भी हार नहीं होगी दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का एक एपिसोड करने के लिए करीब डेढ़ लाख रुपये चार्ज करती थीं, इस सीरियल को छोड़ने के बावजूद वह 1 महीने में 1200000 रुपये कमा लेती थीं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस विज्ञापनों और अन्य चीजों से पैसा कमाती हैं, इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्हें बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिली,

दया बहन के पास भी है एक से बढ़कर एक महंगी कारों का कलेक्शन, उनके पास हैं BMW से लेकर Mercedes तक लग्जरी कारें भी है। उनके पास 37 करोड़ की संपत्ति है!

Related News