बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने भारत की आजादी पर एक विवादित बयान दिया था, जो थमने का नाम नहीं ले रहा है. कंगना लगातार सफाई पेश कर रही हैं, लेकिन उन्हें किसी न किसी की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। मशहूर सिंगर विशाल ददलानी ने एक पोस्ट के जरिए कंगना को भगत सिंह के बलिदान की याद दिलाते हुए उन पर तंज कसा।

विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह काले रंग की टी-शर्ट पहने बैठे हैं और टी-शर्ट में भगत सिंह की फोटो है। विशाल ने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, 'उस महिला को याद दिलाएं जिसने कहा था कि हमारी आजादी भीख मांग रही थी।' मेरी टी-शर्ट पर शहीद सरदार भगत सिंह, नास्तिक, कवि-दार्शनिक, स्वतंत्रता सेनानी, भारत के पुत्र और एक किसान के पुत्र हैं। उन्होंने 23 साल की उम्र में हमारी आजादी के लिए, भारत की आजादी के लिए अपनी जान दे दी और होठों पर एक मुस्कान और एक गीत के साथ फांसी पर चढ़ गए।



विशाल ने आगे लिखा कि उसे उसकी याद दिलाएं, सुखदेव की, राजगुरु की, अशफाकउल्लाह की, और हजारों अन्य जिन्होंने झुकने से इनकार कर दिया, उन्होंने भीख मांगने से इनकार कर दिया। उसे विनम्रता से याद दिलाएं, लेकिन दृढ़ता से, ताकि वह फिर कभी भूलने की हिम्मत न करे।

Related News