अभिनेता रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि फिल्म लेखन में "प्रयोग" ने कलाकारों को विविध और विपरीत भूमिकाएं चुनने में सक्षम बनाया है। 30 वर्षीय अभिनेता ने 2014 में यारियां के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की और बाद में नीरज पांडे द्वारा निर्देशित अय्यारी और अजय देवगन-स्टारर दे दे प्यार दे में अभिनय किया।

"मुझे लगता है कि यह एक अच्छा समय है जहां लोग विभिन्न प्रकार की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, जो संभवतः दर्शक देखना चाहते हैं। जो प्रयोग हो रहा है वह अलग है और इससे हमें उन विभिन्न भूमिकाओं को चुनने में सक्षम होने का अवसर मिलता है, "सिंह,”

"मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे इन विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं को चुनने में सक्षम होने का अवसर मिला है। और प्रत्येक चरित्र अलग और विपरीत है, ”उसने कहा।

सिंह के पास रिलीज़ के लिए सेट की गई फिल्मों की एक दिलचस्प स्लेट है, जिसमें अनुभूति कश्यप की कैंपस कॉमेडी-ड्रामा डॉक्टर जी और देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म मेडे शामिल हैं।

वह कथित तौर पर रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित फिल्म छत्रीवाली और इंद्र कुमार की स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी में भी दिखाई देंगी।

"मैं एक अभिनेता के रूप में ज्यादा नहीं सोचता। मैं बस अपनी प्रवृत्ति से जाता हूं। मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मुझे वह करने को मिल रहा है जो मैं करना चाहता हूं। मैं एक समय में एक दिन के बारे में सोचता हूं। मैं बहुत आभारी हूं कि मेरे पास ये फिल्में हैं और मैं और अधिक काम करने की उम्मीद कर रही हूं, ”उसने कहा।

Related News