बॉलीवुड हस्तियां अक्सर कई ब्रांडों से जुड़ी होती हैं और वे अपने ब्रांड का प्रचार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करती हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ तक बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए काफी अधिक शुल्क लेती है।

1. प्रियंका चोपड़ा

हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 79.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह कथित तौर पर एक ब्रांडेड पोस्ट के लिए 1.80 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

2. दीपिका पादुकोण

67.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, दीपिका पादुकोण अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

3. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 66.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और कथित तौर पर, ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर प्रचार पोस्ट के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती है।

4. कैटरीना कैफ

सूर्यवंशी स्टार कैटरीना कैफ, जिनके इंस्टाग्राम पर 65.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए 97 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

5. अनुष्का शर्मा

इंस्टाग्राम पर 59 मिलियन की फैन फॉलोइंग के साथ, अनुष्का शर्मा, जो चकड़ा एक्सप्रेस के साथ वापसी कर रही हैं, कथित तौर पर प्रति पोस्ट 95 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

6. करीना कपूर खान

करीना कपूर के इंस्टाग्राम पर केवल 9.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, लेकिन वह एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए प्रति पोस्ट 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Related News