बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता मीटू आंदोलन की मशाल बन गए क्योंकि उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया और उसके बाद ही बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीति शेयर की। इसके बाद तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में राखी सावंत ने भी अपना बयान दिया था और नाना का सपोर्ट किया था।

राखी सावंत ने कमेंट किया था कि तनुश्री फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेकर पड़ी रहती थीं। इस कमेंट के बाद तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर 10 करोड़ रूपएमानहानि मुकदमा दायर किया था। तनुश्री दत्ता का पलटवार करते हुए राखी सावंत ने उन पर 50 करोड़ रुपए का मुकदमा दायर करने की बात कही है।

जी हां, अब वीडियो आ रहा है जिसमें राखी ने तनुश्री की इस कार्रवाई का जवाब दिया है। इस वीडियो में राखी बोल कह रही हैं कि तनुश्री दत्ता अब 50 करोड़ रुपए तैयार रखें क्योंकि वे उन पर मानहानि का केस दर्ज करने वाली हैं। उन्होंने आगे कहा कि " तनुश्री ये सब जो भी कर रही है वो पब्लिसिटी हासिल करने के लिए कर रही हैं। ये सब अ बैंक अकाउंट में पैसा ज्यादा करने का एक तरीका है। मैं राखी सावंत जहां गलत हूं मुझे जेल में भेज दिया जाए। "

Related News